Sidebar Logo ×
होम /बिहार / औरंगाबाद

शहर में बढ़ रही जाम की समस्या पर Co-Op. Bank के चेयरमैन ने DM को लिखा पत्र, Aurangabad Now ने भी उठाया था ये मुद्दा

शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या अब बढ़ती ही जा रही है। औरंगाबाद नाउ की टीम ने इस मुद्दे पर ग्राउंड रिपोर्टिंग किया था। इसी मुद्दे पर अब कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। पढिये पूरी खबर

सत्यम मिश्रा

सत्यम मिश्रा

औरंगाबाद, Jul 24, 2021 (अपडेटेड Jul 24, 2021 9:44 AM बजे)

शहर के विभिन्न स्थानों पर जाम की समस्या बढ़ती ही जा रही है। रामाबान्ध बस स्टैंड, रमेश चौक, कचहरी, नवाडीह मोड़ आदि के आस पास गाड़ियों की लंबी लाइन लगी रहती है। औरंगाबाद नाउ की टीम ने इस मुद्दे पर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए खास ग्राउंड रिपोर्टिंग की थी। इसी कड़ी में अब कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन श्री संतोष कुमार सिंह का भी नाम जुड़ गया है।


ये भी पढ़ें: रामाबान्ध बस स्टैंड और ओवरब्रिज के पास दिन भर लगा रहता है महाजाम! ग्राउंड जीरो से औरंगाबाद नाउ की खास रिपोर्ट

जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए कोऑपरेटिव बैंक चेयरमैन ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र

कोऑपरेटिव बैंक परिसर में बैंक के चेयरमैन संतोष कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में पैक्स अध्यक्षों के साथ शुक्रवार को एक बैठक कर शहर में लगातार लग रहे जाम की समस्या से निजात कैसे दिलाई जाए इसको लेकर चर्चा की। चर्चा के बाद अध्यक्ष श्री सिंह ने इससे संबंधित एक पत्र जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल को सौंपा है।

अपने द्वारा लिखे गए पत्र में श्री सिंह ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए बताया है कि शहर में रामाबांध बस स्टैंड, ओवर ब्रिज, रमेश चौक सब्जी मंडी, जामा मस्जिद, कचहरी रोड, धर्मशाला मोड़, नावाडीह रोड में प्रतिदिन घंटों जाम लगा रहता है। जिससे शहरवासियों एवं ग्रामीण क्षेत्रों से अपने कार्यों को लेकर शहर आए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पत्र के माध्यम से श्री सिंह ने जिलाधिकारी से आग्रह किया है कि नगर परिषद तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक कर इस समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई ठोस उपाय निकाला जाए ताकि शहरवासी सुगमता पूर्वक कहीं भी आ और जा सके।साथ ही मुख्य सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण को दूर करने हेतु फुटपाती दुकानदारों को व्यवसाय के लिए जगह प्रदान कर शहर को जाम से मुक्त करने की एक सार्थक पहल करें जिससे शहरवासियों को जाम की समस्या से जूझना ना पड़े।

Source: Aurangabad Now

औरंगाबाद, बिहार की सभी लेटेस्ट खबरों और विडियोज को देखने के लिए लाइक करिए हमारा फेसबुक पेज , आप हमें KooApp पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Subscribe Telegram Channel

Loading Comments